सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट

सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट

सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट

सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट
हम कौन हैं!!

भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में सबसे तेज़ गति से बढ़ रही है, लेकिन इसकी वित्तीय साक्षरता सबसे कम है। स्काई स्टॉक मार्ट शेयर बाजार और निवेश शिक्षा में अग्रणी है, जो आम जनता को वित्तीय साक्षरता हासिल करने में सक्षम बनाता है।

हमारा लक्ष्य अपने छात्रों को वह आत्मविश्वास और कौशल प्रदान करना है जिसकी उन्हें आवश्यकता है। सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट हमारे उच्च शिक्षित संकाय सदस्यों के पास दस वर्षों से अधिक का बाजार अनुभव है। सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट जोखिम प्रबंधन, व्यापारिक बुनियादी बातों, तकनीकी विश्लेषण और वास्तविक दुनिया के अनुप्रयोगों के माध्यम से, हम आपको दिखाते हैं कि सफलतापूर्वक व्यापार और निवेश कैसे करें। हम आपको आगामी अवसरों के लिए तैयारी में मदद करने के लिए उत्साहित हैं ताकि आप अपना भविष्य संवार सकें।

शेयर मार्केट में अकाउंट ओपन करने के लिए क्लिक करे

स्काई एवेन्यू प्राइवेट लिमिटेड में हमारा मानना है कि आपको ऐसी दुनिया में अपना स्थान परिभाषित करने की स्वतंत्रता होनी चाहिए जहां अव्यवस्था व्यापक है, विकल्प प्रचुर मात्रा में हैं, और सब कुछ मानकीकृत प्रतीत होता है।

स्काई एवेन्यू प्रा. लिमिटेड एक ISO 9001:2015 और ISO/IEC 27001:2013 प्रमाणित कंपनी है। हम रियल एस्टेट, ट्रेडिंग, वित्तीय सेवाएँ, निवेश, बीमा, शेयर बाज़ार, कार्य और सेवाएँ जैसी कई प्रकार की सेवाएँ प्रदान करते हैं। कंपनी आईटी से संबंधित सेवाएं प्रदान करती है जैसे स्कैनिंग और डिजिटलीकरण सेवाएं, क्लाउड और होस्टिंग डिजिटल मार्केटिंग, व्यावसायिक अवसर और भी बहुत कुछ।

आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के प्रयास में, हम आपको वित्तीय समाधान प्रदान करने का हर संभव प्रयास करते हैं। हम व्यक्तिगत देखभाल और अनुकूलित विकल्पों की आपकी आवश्यकता के बारे में बहुत जागरूक हैं।

सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट

स्काई एवेन्यू प्राइवेट लिमिटेड नामक एक एकीकृत वितरण कंपनी आपके जैसे ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की अनुकूलित सेवाएँ प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करती है। हम बहुत ही विविध ग्राहकों को धन प्रबंधन, खुदरा ब्रोकिंग और वित्तीय उत्पाद वितरण सहित सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं।

हम विभिन्न प्रकार की सेवाएँ प्रदान करते हैं
सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट
1 . शेयर बाज़ार प्रशिक्षण
स्काई स्टॉक मार्ट शेयर बाजार प्रशिक्षण प्रदान करता है या शेयर बाजार प्रशिक्षण से तात्पर्य उस शिक्षा और तैयारी से है जो व्यक्तियों को शेयर बाजार को समझने और उसमें निवेश करने के लिए मिलती है। शेयर बाज़ार जटिल और अस्थिर हो सकता है, इसलिए निवेश करने से पहले ज्ञान और कौशल हासिल करना महत्वपूर्ण है। यहां शेयर बाज़ार प्रशिक्षण के कुछ प्रमुख पहलू दिए गए हैं:

शेयर बाज़ार की मूल बातें: बुनियादी बातों से शुरुआत करें। जानें कि स्टॉक क्या है, स्टॉक बाज़ार कैसे कार्य करता है, और विभिन्न प्रकार के स्टॉक (सामान्य, पसंदीदा, आदि)।

निवेश उद्देश्य: अपने निवेश लक्ष्यों, जोखिम सहनशीलता और समय सीमा को परिभाषित करें। क्या आप दीर्घकालिक विकास या अल्पकालिक लाभ की तलाश में हैं? इससे आपको निवेश रणनीति बनाने में मदद मिलेगी.
स्टॉक विश्लेषण: स्टॉक का विश्लेषण करना सीखें। सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट दो प्राथमिक तरीके हैं: मौलिक विश्लेषण (कंपनी के वित्तीय स्वास्थ्य का मूल्यांकन) और तकनीकी विश्लेषण (मूल्य चार्ट और पैटर्न का अध्ययन)।

विविधीकरण: अपने निवेश में विविधता लाने के महत्व को समझें। सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट अपना सारा पैसा एक ही स्टॉक में न लगाएं; इसे विभिन्न उद्योगों और परिसंपत्ति वर्गों में फैलाएं।
ट्रेडिंग रणनीतियाँ: विभिन्न ट्रेडिंग रणनीतियों जैसे डे ट्रेडिंग, स्विंग ट्रेडिंग और दीर्घकालिक निवेश का अध्ययन करें। वह चुनें जो आपके लक्ष्यों और जोखिम सहनशीलता के अनुकूल हो।
जोखिम प्रबंधन: स्टॉप-लॉस ऑर्डर सेट करके, अपने पोर्टफोलियो में विविधता लाकर और जितना आप खो सकते हैं उससे अधिक निवेश न करके जोखिम का प्रबंधन करना सीखें।

बाज़ार अनुसंधान: नवीनतम बाज़ार समाचारों और रुझानों से अपडेट रहें। सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट वित्तीय समाचार वेबसाइट, स्टॉक स्क्रीनर और स्टॉक विश्लेषण सॉफ्टवेयर जैसे उपकरण सहायक हो सकते हैं।
मुफ़्त कक्षाओं के लिए अभी शामिल हों

2 . सूचान प्रौद्योगिकी सेवाएं :
हम आउटसोर्स एप्लिकेशन प्रबंधन के लिए अग्रणी वैश्विक संगठन हैं। हम वेब पेज, वेब होस्टिंग, एसईओ, डिजिटल मार्किंग, एफिलिएट मार्केटिंग, ट्रैफिक इनफ्लो, लाइक बढ़ाना, फॉलोअर्स और बहुत कुछ प्रबंधित कर रहे हैं।


3 . बैंकिंग एवं वित्तीय सेवाएँ
बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं में हम धन प्रबंधन, पीएमएस, सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट पूरी वित्तीय योजना बनाते हैं, गारंटी के साथ अच्छे रिटर्न के लिए धन का प्रबंधन करते हैं और हम बड़े आकार के ऋण और बंधक में भी काम करते हैं।

 

4 . रियल एस्टेट सेवाएँ
हम वाणिज्यिक उद्यम और बिल्डर के लिए वास्तविक सेवाएं प्रदान करते हैं जो सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट अपने ग्राहकों के लाभ के लिए किसी व्यक्ति या टीम द्वारा विशेषज्ञ तरीके से काम करती है। हम कई तरह के काम करते हैं जैसे मटेरिया के साथ आरसीसी का काम, बिल्डिंग बनाना और भी बहुत कुछ।

शेयर मार्किट में अकाउंट ओपन करने के लिए क्लिक करे

5 . कॉर्पोरेट सेवाएँ
हम कॉर्पोरेट के लिए काम करते हैं और कॉर्पोरेट रखरखाव का काम संभालते हैं। कंपनी कॉर्पोरेट के लिए आवश्यक सेवाएँ, उत्पाद और सलाह प्रदान करती है। क्या आप अपना व्यवसाय बढ़ाना चाहते हैं लेकिन यह नहीं जानते कि आपको कौन सी विकास रणनीतियाँ अपनानी चाहिए? यहां आपके व्यवसाय को बढ़ाने के आजमाए हुए और सच्चे तरीके दिए गए हैं

अद्वितीय आवश्यकताओं और बहुत भिन्न बजट स्तरों वाले कई प्रकार के बिल्डर। सर्वोत्तम ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट हम अपने ग्राहकों को शुरू से अंत तक स्तर का काम प्रदान करते हैं। सर्वोत्तम ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रेडिंग प्रदान करने वाली कंपनी-स्काई स्टॉक मार्ट

हमारा विशेष कार्य :
हम सामरिक वित्तीय योजना और परिसंपत्ति आवंटन के साथ वित्तीय साक्षरता के माध्यम से मृत संपत्तियों का पूर्ण उचित उपयोग सुनिश्चित करने के प्रयास में भारत को अग्रणी बनाने के लिए समर्पित हैं।

संपर्क करें
एक बेहतरीन अनुभव के लिए हमारे कार्यालय पर आएं।

पता: रोहन टावर 101 अशोक के पास मेगा मार्ट के सामने

होटल दापोडी, पुणे, महाराष्ट्र, भारत 411012।

ईमेल: [email protected]

फ़ोन: +91 20 2714 8807

व्हाट्सएप: +91 9665095307

हम तक भी पहुंचें

https://maps.app.goo.gl/DwHUELaTzD94Lnbb6

शेयर मार्किट में अकाउंट ओपन करने के लिए क्लिक करे

ONE STEP AWAY